Monday 19 March 2018

akhbaar aur mahilayen

अखबार   नाम  भागने वाली महिलाएं अब नेवसपपेर आते ही  उसे  लगती हैं  इससे पहले  के किसी और सदस्य की नजर न्यूज़ पेपर  पड़े  साड़ी  पल्लू   दबाया  और गए एक  मैं  आखिर   मैं इतना   क्यों  है  कारन हैं
महिलाओं  लग जाता  है  ज्वेल्लेरी की   और  कहाँ साड़ी  की। 
 आजकल  पेपर मैं महिलाओं  स्थान  लगा है   उसकी उसकी वजह है कि महिलाए यह देखती  हैं  कि  किस महिला को  स्थान दिया  है कौन कम  छप रही है और कौन ज्यादा और जो ज्यादा छपती   है उसे अन्य महिलाएं अपना गुरु  मानने लगती  पर एक दूसरे से कहती हैं पत्रकार की  चमची  है  या संपादक को पता  रखा  है पेपर पढ़ने से किटी  पार्टियों  गेम्स  पता चल  जाते हैं।  नई  कॉस्मेटिक  के बारे  मैं खबर  लग जाती है  महिलाओं की कोशिश रहती है नए अखबार आलमारी मैं बिछाये जाएँ।  पुराने अखबार पीले पड  जाने के कारण  उनमें शो नहीं आती  अखबार की रद्दी  के पैसे महिलाओं की जेब मैं जाते हैं इसलिए वे चाहती है कई अखबार  ाएँ  

No comments:

Post a Comment